Skoda ने टीज किया अपकमिंग कॉन्सेप्ट कार, जानें संभावित फीचर

आपको याद होगा पिछले दिनों स्कोडा (Skoda) ने अपनी आगामी एसयूवी Skoda Vision IN कॉन्सेप्ट के इंटीरियर का टीजर डिजाइन सीटों के साथ जारी किया था। अब कंपनी ने इसके एक्सटीरियर का भी टीजर स्केच जारी किया है, जिसमें इस कार के डिजाइन स्पष्ट हुए हैं। कंपनी 5 फरवरी 2020 को ऑटो एक्सपो 2020 में पेश करने से पहले 3 फरवरी 2020 को भारत में अपने नए कॉन्सेप्ट का अनावरण करेगी। यह कॉन्सेप्ट कार प्रोडक्शन वर्जन यूरोपियन स्कोडा कामिक (Skoda Kamiq) से ज्यादा एथलेटिक और ट्रेडिशनल एसयूवी जैसी होगी।



टीज़र इमेज से पता चलता है कि कॉन्सेप्ट कार आक्रामक रूप से डिज़ाइन किए गए नए एलिमेंट, बड़े रेडिएटर विंडो, बोनट, स्वेप्ट-बैक स्प्लिट हेडलाइट्स के साथ होगी। कार का ग्राउंड क्लीयरेंस बेहतर होगा और यूरोपीय स्कोडा कामीक (Skoda Kamiq) और इस कारे के बीच का प्रमुख अंतर एक्सटीरियर (खासतौर पर फ्रंट में) देखा जाएगा।

वीडियो में इस SUV के नए स्प्लिट LED हेडलैम्प को देखा जा सकता है। Skoda India के इस 32 सेकेंड के टीजर वीडियो में कार के इंटिरियर को भी दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत में इसके फ्रंट ग्रिल को देखा जा सकता है। ग्रिल के ठीक ऊपर ही Skoda का लोगो देखा जा सकता है। वहीं, इस कॉन्सेप्ट SUV के इंटिरियर की बात करें तो इसके स्टीयरिंग और इंफोन्मेंट सिस्टम को देखा जा सकता है। इस कॉन्सेप्ट SUV के इंटिरियर में LED लाइटिंग और लेदर की फिनिशिंग भी देखी जा सकती है।



टीजर में इसके मजबूत फ्रंट बंपर को देखा जा सकता है। हेड लैंप में 3D इफेक्ट वाली LED लाइटिंग को देख सकते हैं। वहीं, इसे रियर बंपर में अल्युमिनियम डिफ्यूजर को एक्सटेंड किया गया है। Skoda India ने इस वीडियो से पहले एक पोस्टर भी टीज किया है, जिसमें इसके इंटीरियर डिजाइन को देखा जा सकता है। इसमें स्टीयरिंग व्हील के पास लेग रूम स्पेस को देखा जा सकता है। इंटीरियर में एयर वेंट और इंफोंटमेंट सिस्टम को भी दर्शाया गया है। इस तस्वीर में लेजर से रैप किया हुआ स्टीरिंग व्हील और गियर सिलेक्टर बटन को भी सेंटर में भी देख सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments